“किरंदुल में पार्सल की होम डिलीवरी देने वाली कुरियर सर्विसेज में भारी गोलमाल”
प्राईम संदेश न्यूज़ से शेखर दत्ता की रिपोर्ट (दंतेवाड़ा)
किरन्दुल (प्राईम संदेश) किरन्दुल में ऑनलाइन शॉपिंग सामान को घरों तक पहुंचाने डेलीवरी लिमिटेड द्वारा कुरियर सर्विस प्रारम्भ की गई हैं।लेकिन इन दिनों फ्लिपकार्ट अमेजॉन से शॉपिंग करने वाले ग्राहकों द्वारा डेलीवरी लिमिटेड पर सही ढंग से कार्य न करने, घर तक सामान नहीं पहुंचाने तथा आर्डर किए गए प्रोडक्ट्स के बदलने की शिकायत की जा रहीं हैं। ऑनलाइन शॉपिंग कर्त्ता दक्ष सक्सेना ने बताया कि मैंने अमेजॉन से प्रीपेड कर स्टडी चेयर आर्डर किया था। डेलीवरी द्वारा मुझे फोन किया गया कि आप हमारे ऑफिस आकर प्रोडक्ट ले लीजिए।लेकिन मैं वहां पहुंचने से पहले ही मुझे डोर लॉक का मैसेज आ गया।तथा डेलीवरी ऑफिस जाने पर प्रोडक्ट वापस हो गया हैं कि जानकारी दी गई।जिस पर जांच होनी चाहिए।डेलीवरी का मेनेजर अनन्तो का कहना कि हमारे पास मेन पावर कम हैं जिसके वजह से बड़े सामान डिलीवरी करने में दिक्कतें हो रहीं हैं। थाना प्रभारी प्रह्लाद कुमार साहू ने कहा उक्त संदर्भ में शिकायत प्राप्त हुई हैं एवम जांच की जाएगी।