Breaking News in Primes

ईमानदारी की मिसाल, खोया मोबाइल यात्री को लौटाया

0 8

ईमानदारी-की-मिसाल,-खोया-मोबाइल-यात्री-को-लौटाया

भोपाल
भोपाल रेलवे स्टेशन पर रेलवे कर्मचारियों की यात्री सेवा और ईमानदारी का एक सराहनीय उदाहरण सामने आया।ग्वालियर से भोपाल आ रहे यात्री श्री नितेश मंगरिया का कीमती एंड्रॉयड मोबाइल फोन ट्रेन संख्या 12648 कोंगु सुपरफास्ट एक्सप्रेस से उतरते समय प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर गिर गया, जिसकी उन्हें जानकारी नहीं थी।

फोन को वाणिज्य बुकिंग क्लर्क श्रीमती अंकिता पटेल ने देखा और ईमानदारी दिखाते हुए इसे उप स्टेशन प्रबंधक (वाणिज्य) श्री अशोक नागर के सुपुर्द कर दिया। कुछ समय बाद जब यात्री के परिजनों का फोन उसी मोबाइल पर आया, तो श्री अशोक नागर ने उन्हें मोबाइल सुरक्षित होने की जानकारी दी।

बाद में जब श्री नितेश मंगरिया भोपाल स्टेशन पर पहुंचे, तो उन्होंने रेलवे प्रशासन और कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया।

रेल प्रशासन यात्रियों से अपील करता है कि वे यात्रा के दौरान अपने सामान का विशेष ध्यान रखें और किसी भी असुविधा की स्थिति में रेलवे हेल्पलाइन 139 पर संपर्क करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!