Breaking News in Primes

सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में कोताही न बरते : कलेक्टर श्री सूर्यवंशी

निर्देश कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने सभी जिला अधिकारियों को दिए

0 20

सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में कोताही न बरते : कलेक्टर श्री सूर्यवंशी

 

Betul :  सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में कोताही न बरते। शिकायतों का पूरी गंभीरता और तत्परता से निराकरण किया जाए। यह निर्देश कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने सभी जिला अधिकारियों को दिए है। कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण की प्रगति की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने सभी जिला अधिकारियों को आवेदकों से चर्चा कर शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने प्राचार्य आईटीआई को शिकायतों के निराकरण में विशेष ध्यान देने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने मुख्य चिकित्सालय एवं स्वास्थ्य अधिकारी को सतत मॉनिटरिंग कर सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण करने और आयुष्मान कार्ड बनाने में प्रगति लाने के निर्देश दिए। बैठक में वर्चुअल सभी जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!