*स्मार्ट मीटर की बिलिंग एवं अन्य शिकायतों को लेकर सोपा ज्ञापन*
खंडवा। नगर में जब से स्मार्ट मीटर लगे हैं तभी से उपभोक्ताओं द्वारा विद्युत मीटर में गड़बड़ी की शिकायतें निरंतर की जा रही है। किंतु अगस्त माह बिल के मात्र 5 दिनों पश्चात ही विद्युत कंपनी द्वारा 1 सितंबर को बिल देकर उपभोक्ताओं पर बिल की दोहरी मार कर दी है। वही सहायक यंत्री एवं फ्यूज कॉल सेंटर पर कार्यरत कर्मचारियों द्वारा फोन ना उठाने की शिकायत सद्भावना मंच सदस्यों द्वारा मंच संस्थापक प्रमोद जैन के नेतृत्व में विघुत मंडल कार्यपालन यंत्री बीएम गुप्ता को ज्ञापन के माध्यम से की गई है, जिस पर श्री गुप्ता द्वारा तत्काल संबंधित सहायक यंत्री एवं कहारवाडी फ्यूज कॉल सेंटर पर कार्यरत कर्मचारियों को निर्देशित कर उपभोक्ताओं से शालीनता पूर्ण व्यवहार करने का कहा ताकि निकट भविष्य में इस तरह की शिकायतें ना आए। वही हाल ही में कम्पनी के कर्मचारियों के साथ घटी घटना पर संस्थापक प्रमोद जैन व्दारा खेद जताते हहुए विघुत उपभोक्ताओं से संयम बरतने की अपील की गई। यह जानकारी देते हुए मंच के निर्मल मंगवानी ने बताया कि इस अवसर पर प्रमोद जैन, पूर्व डीएसपी आनंद तोमर, गणेश भावसार, नारायण फरकले, राजेश पोरपंथ, मनीष गुप्ता, सुरेंद्र गीते, डॉ जगदीशचंद्र चौरे, देवेंद्र जैन, कमल नागपाल, राधेश्याम शाक्य सुभाष मीणा आदि सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।